नागौर : दिव्यांग महिला टीचर से स्कूल संचालक ने किया दुष्कर्म

नागौर। राजस्थान (Rajasthan) में आए दिन महिलाओं के साथ अपराधों की घटनाएं सामने आ रही है। नागौर जिले (Nagaur district) के डीडवाना (Didwana) में एक दिव्यांग शिक्षिका के साथ रेप (Rape with teacher) का मामला सामने आया है। महिला टीचर से रेप का आरोप स्कूल संचालक पर लगा है। पीड़िता का आरोप है कि स्कूल संचालक ने इस दौरान उसके साथ मारपीट और जानलेवा हमला भी किया। पीड़िता के मुताबिक जब वो शिकायत लेकर थाने पहुंची तो पुलिस (Nagaur police) ने शुरू में मामला दर्ज करने में आनाकानी की। लेकिन डीडवाना एएसपी के आदेश के बाद केस दर्ज किया गया।

मामला डीडवाना तहसील के ग्राम तोषीणा का है। यह घटना 10 महीने पहले की बताई जा रही है। पीड़िता ने जब अपने पति को आपबीती बताई तो मामले का खुलासा हुआ। बता दें कि पीड़िता का पति भी दिव्यांग (Physical challenged) है। जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला टीचर और उसके पति दोनों एक निजी स्कूल में अध्यापन का कार्य करते हैं और स्कूल से सटे एक कमरे में रहते हैं। आरोप है कि स्कूल के मालिक ने दिव्यांग महिला टीचर के साथ रेप किया।

पीड़िता के पति का आरोप है कि जब उन्होंने इसे लेकर स्कूल संचालक का विरोध जताया तो, आरोपी ने पति-पत्नी को डराया और धमकाया। इतना ही नहीं आरोपी ने दिव्यांग पति-पत्नी से मारपीट भी की। पीड़िता के पति ने बताया कि आरोपी द्वारा धमकाने और मारपीट के बाद डर से दोनों ने गांव छोड़ दिया और वो छोटी बेरी गांव जाकर रहने लगे। पीड़ित शिक्षिका ने कहा कि आरोपी वहां भी पहुंच गया और उसने उनके घर को आग लगाकर उन्हें जान से मारने की कोशिश की। अंत में आरोपी के अत्याचार से तंग आकर पीड़ित दंपति ने मौलासर थाने में मारपीट का मामला दर्ज करवाया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

Comments are closed.