राहुल के बचाव में उतरी कांग्रेस, BJP ने चुनाव से पहले बैंकॉक यात्रा को लेकर साधा था निशाना

नई दिल्ली। देश के दो प्रमुख राज्यों महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। सभी दल इनमें बाजी मारने के लिए अलग-अलग रणनीति बना रहे हैं। हालांकि लोकसभा चुनाव में करारी मात खाने वाली कांग्रेस किसी न किसी कारण से इसमें पिछड़ रही है। हाल ही उसके दो प्रमुख नेता अशोक तंवर और संजय निरुपम ने बगावती तेवर अख्तियार कर लिए थे।

अब पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी उसके लिए परेशानी का सबब बन गए हैं। दरअसल राहुल के शनिवार रात बैंकॉक (थाईलैंड) रवाना होने की खबरें सामने आईं। मौके का फायदा उठाते हुए भाजपा ने राहुल के इस कदम पर कांग्रेस को घेर लिया। अब कांग्रेस प्रवक्ता और नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने राहुल का बचाव किया है।

सिंघवी ने इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट किया कि किसी व्यक्ति के निजी जीवन को सार्वजनिक जीवन के साथ मिक्स नहीं करना चाहिए। यह जरूरी है कि हम हर किसी की निजता को बनाए रखें। यह किसी भी प्रोग्रेसिव और लिबरल डेमोक्रेसी के लिए जरूरी है।सूत्रों के मुताबिक राहुल 11 अक्टूबर को भारत लौट आएंगे।

इससे पहले भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के बाद कर्नाटक भाजपा ने राहुल पर चुटकी ली। कर्नाटक भाजपा ने ट्वीट किया कि महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनाव करीब हैं। मतदाता अपने स्टार कैंपेनर को सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्या यह सच है कि वे पहले ही बैंकॉक रवाना हो चुके हैं। अब अंबाला में आलू से सोना और औरंगाबाद मेड मोबाइल की बात कौन करेगा।

Comments are closed.