PM आवास में लगी आग, दमकल की 7 गाड़ियों ने पाया काबू

7 लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री आवास में आग लग गई. आग बुझाने के लिए दमकल की 7 गाड़ियां मौके पर पहुंची, साथ ही आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट थी. आग प्रधानमंत्री आवास में नहीं लगी बल्कि एसपीजी रिसेप्शन इलाके में लगी.

घटना की सूचना पाकर दमकल विभाग की 7 गाड़िया पीएम आवास पर पहुंची. सक्रियता से जल्द ही हालात पर काबू पा लिया गया. प्रधानमंत्री आवास भारत की सबसे सुरक्षित जगहों में से एक है.

जैसे ही आग लगने की सूचना मिली, मौके पर पूरा स्थानीय प्रशासन पहुंच गया. घटनास्थल पर दमकल विभाग के साथ-साथ बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी भी पहुंचे. हालात पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है.

प्रधानमंत्री आवास में नहीं लगी आग

प्रधानमंत्री कार्यकाल ने बयान जारी कर कहा है कि आग प्रधानमंत्री आवास पर नहीं लगी थी. आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट है.

आग प्रधानमंत्री कार्यालय या प्रधानमंत्री आवास के परिसर में नहीं लगी. आग एसपीजी रिसेप्शन इलाके में लगी थी जो एलकेएम कॉम्प्लेक्स में है. आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है.

प्रधानमंत्री आवास के बाहर सुरक्षा व्यवस्था तेज कर दी गई है. अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक किसी भी तरह के नुकसान की खबर सामने नहीं आई है. हालांकि जब आग लगी तब प्रधानमंत्री अपने परिसर में थे या नहीं थे, इस बात की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है.

Comments are closed.